आदित्य पंचोली का बयान कंगना रनौत के इंटरव्यू पर

कंगना रनौत द्वारा इंडिया टीवी का मशहूर शो आप की अदालत में बॉलीवुड के कई राज खोले गए। जो आम जनता को शायद ही पता हों। कंगना ने अपनी जिंदगी की पूरी कहानी वहां पर बयान की जिसमे उन्होंने बताया की किस तरह उन्होंने बॉलीवुड में अपने पांव ज़माने की कोशिश की और किस किस ने उन्हें उनके संघर्ष के दौरान उन्हें प्रताड़ित किया। उन्होंने वहां पर सबकी पोल पट्टी खोल दी। जिससे खिसियाये एक्टर्स ने उनके खिलाप काफी बातें कही हैं। आदित्य पंचोली ने कहा की मुझ पर कंगना द्वारा लगाए गए सारे इलज़ाम बेबुनियाद हैं।

यहाँ तक की यह भी कहा की अगर १७ साल की उम्र में मेने उन्हें प्रताड़ित किया और उन्होंने इसके खिलाप पुलिस में भी रिपोर्ट की तो कहाँ है आखिर वह FIR की कॉपी। क्योंकि अगर यह इलज़ाम सच है तो वो FIR की कॉपी मुझे दिखा दें। क्योंकि पुलिस डाटा बेस में वह कॉपी आज भी होगी। एवं यह भी कहा की कंगना की उम्र अगर मेरी बेटी से २ साल कम है तो अपना बर्थ डेट बता दें , जिससे साफ़ साफ़ पता चल जायेगा। क्योंकि आपको बता दें की आदित्य पंचोली की बेटी की उम्र का सन आधार कार्ड के अनुसार १९८७ है जबकि कंगना का बर्थ ईयर १९८६ है। तो आखिर वह किस तरह कह सकती हैं की मेरी बेटी सना की उम्र कंगना से ज्यादा है।

तो इसी तरह का काफी हंगामा बॉलीवुड में चल रहा है।

वहीँ अभी तक ऋतिक रोशन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है क्योंकि कंगना ने उनके बारे में भी काफी कुछ कहा है।
फराह खान ने कंगना के लिए यह भी कह दिया की वो औरत होने का फायदा उठा रही है।

कंगना के बयान के बाद उनके इन बयानों पर काफी प्रति किर्याएँ आ रही हैं। कही कोई उन्हें गलत बता रहा है। और कहीं कोई उन्हें बिलकुल सही बता रहा है। विद्या बालन ने उनके लिए शाबाशी दी और कहा की उनके ऊपर जो बीती है उन्होंने वही बताया है।

तो दोस्तों बने रहिये हमारे साथ ऐसी ही ताज़ी ख़बरों में और अपनी राय देने के लिए कमेंट बॉक्स में आप लोग कमेंट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *